{
"transcript": [
{
"role": "assistant",
"content": "फोन रिंगटोन बजता है",
"speaker": "Speaker 0"
},
{
"role": "user",
"content": "हैलो!",
"speaker": "Speaker 1"
},
{
"role": "assistant",
"content": "गुड आफ्टरनून सर।",
"speaker": "Speaker 2"
},
{
"role": "user",
"content": "जी",
"speaker": "Speaker 1"
},
{
"role": "assistant",
"content": "क्या मेरे पास रतन सिंह जी से बात हो रही है सर?",
"speaker": "Speaker 2"
},
{
"role": "user",
"content": "हां जी, हां जी",
"speaker": "Speaker 1"
},
{
"role": "assistant",
"content": "मैं बात कर रहा सर चोला में जनरल इंश्योरेंस कंपनी से। ये कॉल आपकी गाड़ी के इंश्योरेंस रिन्यूअल के लिए। ये कॉल ट्रेनिंग एंड क्वालिटी परपज के लिए रिकॉर्ड की जा रही है। आपके पास जो गाड़ी सर बोलेरो पिकअप गाड़ी है। टीवी जीरो फाइव 89 सेवन वन नाइन राइट सर आपका 31 मई 2 हज़ार 25 को पॉलिसी खत्म होने वाली है सर और आपकी गाड़ी का कीमत है सर 4 लाख 4 हज़ार 950 रुपए। आपका गाड़ी का फाइनांस चोला के द्वारा किया गया था। इस साल भी इंश्योरेंस चोला के साथ पॉलिसी की जगह आपको पैकेज पॉलिसी दी जाती है सर, जिसमें आपको डैमेज, थर्ड पार्टी पर्सनल एक्शन कवर मिलता है सर और साथ में आपको कैशलेस सर्विस फ्री दी जाती है सर। तो सर मैं आपको ऑनलाइन लिंक भेजूं? आपके रजिस्टर्ड नंबर पर टेक्स्ट मैसेज में कर बैटह पॉलिसी में कर सकते हैं सर अगर आज आप भी पॉलिसी आप करते हैं तो आपका पुराना पॉलिसी खत्म होने के बाद नया पॉलिसी आपका चालू हो जाएगा सर आपको डिस्काउंट भी मिल जाएगी सर।",
"speaker": "Speaker 2"
},
{
"role": "user",
"content": "नहीं, हमने चोला से नहीं कराना है।",
"speaker": "Speaker 1"
},
{
"role": "assistant",
"content": "चोला से नहीं कराना सर क्यों दिक्कत है सर?",
"speaker": "Speaker 2"
},
{
"role": "user",
"content": "हमारा पिछली बार सतरह सो पैंतालीस रूपए का ऐसे प्लांट लगा दिया।",
"speaker": "Speaker 1"
},
{
"role": "assistant",
"content": "अ-प्रॉब्लम हुआ था सर आपको?",
"speaker": "Speaker 2"
},
{
"role": "user",
"content": "प्रॉब्लम यही है ना कि ऐसे कैसे प्लान्ट की काटेंगे?",
"speaker": "Speaker 1"
},
{
"role": "assistant",
"content": "जी।",
"speaker": "Speaker 2"
},
{
"role": "user",
"content": "वो किश्त मेरे बैंक में थी, फिर भी प्लांट की काट ली ताकि देंगे हम।",
"speaker": "Speaker 1"
},
{
"role": "assistant",
"content": "अच्छा! अब किस्त क्लियर हो गया सर आपका?",
"speaker": "Speaker 2"
},
{
"role": "user",
"content": "हां।",
"speaker": "Speaker 1"
},
{
"role": "assistant",
"content": "क्लियर हो गया किस्त आपकी?",
"speaker": "Speaker 2"
},
{
"role": "user",
"content": "हो गया जी।",
"speaker": "Speaker 1"
},
{
"role": "assistant",
"content": "ओके। तो मैं जो आपसे बात कर रहा हूं सर चोला इंश्योरेंस कंपनी से बात कर रहा हूं सर मतलब इंश्योरेंस डिपार्टमेंट से कॉल किया सर आप से। बात कर रहा हूं अभी।",
"speaker": "Speaker 2"
},
{
"role": "user",
"content": "हमने कराना नहीं है। ये हमारा सतरह सो पैंतालीस रूपए का ऐसे प्लांट लगा दिया।",
"speaker": "Speaker 1"
},
{
"role": "assistant",
"content": "अच्छा अच्छा एक्स्ट्रा लगा दिया था आपको।",
"speaker": "Speaker 2"
},
{
"role": "user",
"content": "हांजी।",
"speaker": "Speaker 1"
},
{
"role": "assistant",
"content": "तो उसमें बताया जाता है ना सर आपको जैसे कि जो डेट आपको आठ या नौ तारीख को डेट दिया जाता है तो एमआई उसी डेट में आपको जमा करनी रहती है। अगर आप दो दिन 3 दिन लेट करते हैं तो।",
"speaker": "Speaker 2"
},
{
"role": "user",
"content": "भाई मेरे नहीं तो किश्त पड़ी रहती थी एडवांस।",
"speaker": "Speaker 1"
},
{
"role": "assistant",
"content": "ओके फिर।",
"speaker": "Speaker 2"
},
{
"role": "user",
"content": "इन्होंने किश्त नहीं काटी बीच में से।",
"speaker": "Speaker 1"
},
{
"role": "assistant",
"content": "अच्छा!",
"speaker": "Speaker 2"
},
{
"role": "user",
"content": "मेरा क्या कसूर है?",
"speaker": "Speaker 1"
},
{
"role": "assistant",
"content": "हां, तो आपके अकाउंट में पंजों अकाउंट में प्लाबर आता था ना पैसे। तो ऑटोमेटिक कट जाता है वो।",
"speaker": "Speaker 2"
},
{
"role": "user",
"content": "कट जाता है। इन्होंने काटी नहीं। दो चार दिन बाद में काटी। फिर हमारे को प्लांट लगा दी। ये किसका इंसाफ है भाई?",
"speaker": "Speaker 1"
},
{
"role": "assistant",
"content": "वो तो आप आपको तो सही बोल रहे हैं सर।",
"speaker": "Speaker 2"
},
{
"role": "user",
"content": "हां।",
"speaker": "Speaker 1"
},
{
"role": "assistant",
"content": "आप बोले नहीं सर के ऐसा क्यों किया आपने? जैसे मेरा वहां पर।",
"speaker": "Speaker 2"
},
{
"role": "user",
"content": "बोले मैंने तो आठ दस चक्कर भी लगाए नहीं थे दफ्तर में। फिर भी हमारा बीच में पैसा उठा लिया सतरह सो पैंतालीस का।",
"speaker": "Speaker 1"
},
{
"role": "assistant",
"content": "अच्छा!",
"speaker": "Speaker 2"
},
{
"role": "user",
"content": "देख लो, हमारा रिकॉर्ड देख लो। बीच में उठाए नहीं है तो।",
"speaker": "Speaker 1"
},
{
"role": "assistant",
"content": "अब मैं तो।",
"speaker": "Speaker 2"
},
{
"role": "user",
"content": "बैंक की सारी स्टेटमेंट दे दी। मेरी पैसे पड़े थे बीच में।",
"speaker": "Speaker 1"
},
{
"role": "assistant",
"content": "हां, वो तो स्टेटमेंट में पता चल जाता है। क्या सही क्या गलत है।",
"speaker": "Speaker 2"
},
{
"role": "user",
"content": "सारा कुछ दिखाया मैंने। फिर भी कोई माने ही नहीं। मैं कहा चलो ठीक है भैया, आगे से भी बीमा नहीं कराएंगे।",
"speaker": "Speaker 1"
},
{
"role": "assistant",
"content": "हां वो बात तो सही है।",
"speaker": "Speaker 2"
},
{
"role": "user",
"content": "इसलिए हम नहीं करा रहे।",
"speaker": "Speaker 1"
},
{
"role": "assistant",
"content": "ओके थैंक यू सर। धन्यवाद आपको भी।",
"speaker": "Speaker 2"
}
],
"additional_data": {
"customer_phone_number": "8017727622",
"call_transcript": [
{
"role": "assistant",
"content": "फोन रिंगटोन बजता है",
"speaker": "Speaker 0"
},
{
"role": "user",
"content": "हैलो!",
"speaker": "Speaker 1"
},
{
"role": "assistant",
"content": "गुड आफ्टरनून सर।",
"speaker": "Speaker 2"
},
{
"role": "user",
"content": "जी",
"speaker": "Speaker 1"
},
{
"role": "assistant",
"content": "क्या मेरे पास रतन सिंह जी से बात हो रही है सर?",
"speaker": "Speaker 2"
},
{
"role": "user",
"content": "हां जी, हां जी",
"speaker": "Speaker 1"
},
{
"role": "assistant",
"content": "मैं बात कर रहा सर चोला में जनरल इंश्योरेंस कंपनी से। ये कॉल आपकी गाड़ी के इंश्योरेंस रिन्यूअल के लिए। ये कॉल ट्रेनिंग एंड क्वालिटी परपज के लिए रिकॉर्ड की जा रही है। आपके पास जो गाड़ी सर बोलेरो पिकअप गाड़ी है। टीवी जीरो फाइव 89 सेवन वन नाइन राइट सर आपका 31 मई 2 हज़ार 25 को पॉलिसी खत्म होने वाली है सर और आपकी गाड़ी का कीमत है सर 4 लाख 4 हज़ार 950 रुपए। आपका गाड़ी का फाइनांस चोला के द्वारा किया गया था। इस साल भी इंश्योरेंस चोला के साथ पॉलिसी की जगह आपको पैकेज पॉलिसी दी जाती है सर, जिसमें आपको डैमेज, थर्ड पार्टी पर्सनल एक्शन कवर मिलता है सर और साथ में आपको कैशलेस सर्विस फ्री दी जाती है सर। तो सर मैं आपको ऑनलाइन लिंक भेजूं? आपके रजिस्टर्ड नंबर पर टेक्स्ट मैसेज में कर बैटह पॉलिसी में कर सकते हैं सर अगर आज आप भी पॉलिसी आप करते हैं तो आपका पुराना पॉलिसी खत्म होने के बाद नया पॉलिसी आपका चालू हो जाएगा सर आपको डिस्काउंट भी मिल जाएगी सर।",
"speaker": "Speaker 2"
},
{
"role": "user",
"content": "नहीं, हमने चोला से नहीं कराना है।",
"speaker": "Speaker 1"
},
{
"role": "assistant",
"content": "चोला से नहीं कराना सर क्यों दिक्कत है सर?",
"speaker": "Speaker 2"
},
{
"role": "user",
"content": "हमारा पिछली बार सतरह सो पैंतालीस रूपए का ऐसे प्लांट लगा दिया।",
"speaker": "Speaker 1"
},
{
"role": "assistant",
"content": "अ-प्रॉब्लम हुआ था सर आपको?",
"speaker": "Speaker 2"
},
{
"role": "user",
"content": "प्रॉब्लम यही है ना कि ऐसे कैसे प्लान्ट की काटेंगे?",
"speaker": "Speaker 1"
},
{
"role": "assistant",
"content": "जी।",
"speaker": "Speaker 2"
},
{
"role": "user",
"content": "वो किश्त मेरे बैंक में थी, फिर भी प्लांट की काट ली ताकि देंगे हम।",
"speaker": "Speaker 1"
},
{
"role": "assistant",
"content": "अच्छा! अब किस्त क्लियर हो गया सर आपका?",
"speaker": "Speaker 2"
},
{
"role": "user",
"content": "हां।",
"speaker": "Speaker 1"
},
{
"role": "assistant",
"content": "क्लियर हो गया किस्त आपकी?",
"speaker": "Speaker 2"
},
{
"role": "user",
"content": "हो गया जी।",
"speaker": "Speaker 1"
},
{
"role": "assistant",
"content": "ओके। तो मैं जो आपसे बात कर रहा हूं सर चोला इंश्योरेंस कंपनी से बात कर रहा हूं सर मतलब इंश्योरेंस डिपार्टमेंट से कॉल किया सर आप से। बात कर रहा हूं अभी।",
"speaker": "Speaker 2"
},
{
"role": "user",
"content": "हमने कराना नहीं है। ये हमारा सतरह सो पैंतालीस रूपए का ऐसे प्लांट लगा दिया।",
"speaker": "Speaker 1"
},
{
"role": "assistant",
"content": "अच्छा अच्छा एक्स्ट्रा लगा दिया था आपको।",
"speaker": "Speaker 2"
},
{
"role": "user",
"content": "हांजी।",
"speaker": "Speaker 1"
},
{
"role": "assistant",
"content": "तो उसमें बताया जाता है ना सर आपको जैसे कि जो डेट आपको आठ या नौ तारीख को डेट दिया जाता है तो एमआई उसी डेट में आपको जमा करनी रहती है। अगर आप दो दिन 3 दिन लेट करते हैं तो।",
"speaker": "Speaker 2"
},
{
"role": "user",
"content": "भाई मेरे नहीं तो किश्त पड़ी रहती थी एडवांस।",
"speaker": "Speaker 1"
},
{
"role": "assistant",
"content": "ओके फिर।",
"speaker": "Speaker 2"
},
{
"role": "user",
"content": "इन्होंने किश्त नहीं काटी बीच में से।",
"speaker": "Speaker 1"
},
{
"role": "assistant",
"content": "अच्छा!",
"speaker": "Speaker 2"
},
{
"role": "user",
"content": "मेरा क्या कसूर है?",
"speaker": "Speaker 1"
},
{
"role": "assistant",
"content": "हां, तो आपके अकाउंट में पंजों अकाउंट में प्लाबर आता था ना पैसे। तो ऑटोमेटिक कट जाता है वो।",
"speaker": "Speaker 2"
},
{
"role": "user",
"content": "कट जाता है। इन्होंने काटी नहीं। दो चार दिन बाद में काटी। फिर हमारे को प्लांट लगा दी। ये किसका इंसाफ है भाई?",
"speaker": "Speaker 1"
},
{
"role": "assistant",
"content": "वो तो आप आपको तो सही बोल रहे हैं सर।",
"speaker": "Speaker 2"
},
{
"role": "user",
"content": "हां।",
"speaker": "Speaker 1"
},
{
"role": "assistant",
"content": "आप बोले नहीं सर के ऐसा क्यों किया आपने? जैसे मेरा वहां पर।",
"speaker": "Speaker 2"
},
{
"role": "user",
"content": "बोले मैंने तो आठ दस चक्कर भी लगाए नहीं थे दफ्तर में। फिर भी हमारा बीच में पैसा उठा लिया सतरह सो पैंतालीस का।",
"speaker": "Speaker 1"
},
{
"role": "assistant",
"content": "अच्छा!",
"speaker": "Speaker 2"
},
{
"role": "user",
"content": "देख लो, हमारा रिकॉर्ड देख लो। बीच में उठाए नहीं है तो।",
"speaker": "Speaker 1"
},
{
"role": "assistant",
"content": "अब मैं तो।",
"speaker": "Speaker 2"
},
{
"role": "user",
"content": "बैंक की सारी स्टेटमेंट दे दी। मेरी पैसे पड़े थे बीच में।",
"speaker": "Speaker 1"
},
{
"role": "assistant",
"content": "हां, वो तो स्टेटमेंट में पता चल जाता है। क्या सही क्या गलत है।",
"speaker": "Speaker 2"
},
{
"role": "user",
"content": "सारा कुछ दिखाया मैंने। फिर भी कोई माने ही नहीं। मैं कहा चलो ठीक है भैया, आगे से भी बीमा नहीं कराएंगे।",
"speaker": "Speaker 1"
},
{
"role": "assistant",
"content": "हां वो बात तो सही है।",
"speaker": "Speaker 2"
},
{
"role": "user",
"content": "इसलिए हम नहीं करा रहे।",
"speaker": "Speaker 1"
},
{
"role": "assistant",
"content": "ओके थैंक यू सर। धन्यवाद आपको भी।",
"speaker": "Speaker 2"
}
],
"call_recording_url": "https://formi-prod-2.s3.eu-north-1.amazonaws.com/recordings/Hashim.mp3",
"call_type": "outbound",
"call_duration": "244"
}
}curl --location --request POST 'http://localhost:8000/v2/session/298702/interaction/911258/end' \
--header 'Content-Type: application/json' \
--data-raw '{
"transcript": [
{
"role": "assistant",
"content": "फोन रिंगटोन बजता है",
"speaker": "Speaker 0"
},
{
"role": "user",
"content": "हैलो!",
"speaker": "Speaker 1"
},
{
"role": "assistant",
"content": "गुड आफ्टरनून सर।",
"speaker": "Speaker 2"
},
{
"role": "user",
"content": "जी",
"speaker": "Speaker 1"
},
{
"role": "assistant",
"content": "क्या मेरे पास रतन सिंह जी से बात हो रही है सर?",
"speaker": "Speaker 2"
},
{
"role": "user",
"content": "हां जी, हां जी",
"speaker": "Speaker 1"
},
{
"role": "assistant",
"content": "मैं बात कर रहा सर चोला में जनरल इंश्योरेंस कंपनी से। ये कॉल आपकी गाड़ी के इंश्योरेंस रिन्यूअल के लिए। ये कॉल ट्रेनिंग एंड क्वालिटी परपज के लिए रिकॉर्ड की जा रही है। आपके पास जो गाड़ी सर बोलेरो पिकअप गाड़ी है। टीवी जीरो फाइव 89 सेवन वन नाइन राइट सर आपका 31 मई 2 हज़ार 25 को पॉलिसी खत्म होने वाली है सर और आपकी गाड़ी का कीमत है सर 4 लाख 4 हज़ार 950 रुपए। आपका गाड़ी का फाइनांस चोला के द्वारा किया गया था। इस साल भी इंश्योरेंस चोला के साथ पॉलिसी की जगह आपको पैकेज पॉलिसी दी जाती है सर, जिसमें आपको डैमेज, थर्ड पार्टी पर्सनल एक्शन कवर मिलता है सर और साथ में आपको कैशलेस सर्विस फ्री दी जाती है सर। तो सर मैं आपको ऑनलाइन लिंक भेजूं? आपके रजिस्टर्ड नंबर पर टेक्स्ट मैसेज में कर बैटह पॉलिसी में कर सकते हैं सर अगर आज आप भी पॉलिसी आप करते हैं तो आपका पुराना पॉलिसी खत्म होने के बाद नया पॉलिसी आपका चालू हो जाएगा सर आपको डिस्काउंट भी मिल जाएगी सर।",
"speaker": "Speaker 2"
},
{
"role": "user",
"content": "नहीं, हमने चोला से नहीं कराना है।",
"speaker": "Speaker 1"
},
{
"role": "assistant",
"content": "चोला से नहीं कराना सर क्यों दिक्कत है सर?",
"speaker": "Speaker 2"
},
{
"role": "user",
"content": "हमारा पिछली बार सतरह सो पैंतालीस रूपए का ऐसे प्लांट लगा दिया।",
"speaker": "Speaker 1"
},
{
"role": "assistant",
"content": "अ-प्रॉब्लम हुआ था सर आपको?",
"speaker": "Speaker 2"
},
{
"role": "user",
"content": "प्रॉब्लम यही है ना कि ऐसे कैसे प्लान्ट की काटेंगे?",
"speaker": "Speaker 1"
},
{
"role": "assistant",
"content": "जी।",
"speaker": "Speaker 2"
},
{
"role": "user",
"content": "वो किश्त मेरे बैंक में थी, फिर भी प्लांट की काट ली ताकि देंगे हम।",
"speaker": "Speaker 1"
},
{
"role": "assistant",
"content": "अच्छा! अब किस्त क्लियर हो गया सर आपका?",
"speaker": "Speaker 2"
},
{
"role": "user",
"content": "हां।",
"speaker": "Speaker 1"
},
{
"role": "assistant",
"content": "क्लियर हो गया किस्त आपकी?",
"speaker": "Speaker 2"
},
{
"role": "user",
"content": "हो गया जी।",
"speaker": "Speaker 1"
},
{
"role": "assistant",
"content": "ओके। तो मैं जो आपसे बात कर रहा हूं सर चोला इंश्योरेंस कंपनी से बात कर रहा हूं सर मतलब इंश्योरेंस डिपार्टमेंट से कॉल किया सर आप से। बात कर रहा हूं अभी।",
"speaker": "Speaker 2"
},
{
"role": "user",
"content": "हमने कराना नहीं है। ये हमारा सतरह सो पैंतालीस रूपए का ऐसे प्लांट लगा दिया।",
"speaker": "Speaker 1"
},
{
"role": "assistant",
"content": "अच्छा अच्छा एक्स्ट्रा लगा दिया था आपको।",
"speaker": "Speaker 2"
},
{
"role": "user",
"content": "हांजी।",
"speaker": "Speaker 1"
},
{
"role": "assistant",
"content": "तो उसमें बताया जाता है ना सर आपको जैसे कि जो डेट आपको आठ या नौ तारीख को डेट दिया जाता है तो एमआई उसी डेट में आपको जमा करनी रहती है। अगर आप दो दिन 3 दिन लेट करते हैं तो।",
"speaker": "Speaker 2"
},
{
"role": "user",
"content": "भाई मेरे नहीं तो किश्त पड़ी रहती थी एडवांस।",
"speaker": "Speaker 1"
},
{
"role": "assistant",
"content": "ओके फिर।",
"speaker": "Speaker 2"
},
{
"role": "user",
"content": "इन्होंने किश्त नहीं काटी बीच में से।",
"speaker": "Speaker 1"
},
{
"role": "assistant",
"content": "अच्छा!",
"speaker": "Speaker 2"
},
{
"role": "user",
"content": "मेरा क्या कसूर है?",
"speaker": "Speaker 1"
},
{
"role": "assistant",
"content": "हां, तो आपके अकाउंट में पंजों अकाउंट में प्लाबर आता था ना पैसे। तो ऑटोमेटिक कट जाता है वो।",
"speaker": "Speaker 2"
},
{
"role": "user",
"content": "कट जाता है। इन्होंने काटी नहीं। दो चार दिन बाद में काटी। फिर हमारे को प्लांट लगा दी। ये किसका इंसाफ है भाई?",
"speaker": "Speaker 1"
},
{
"role": "assistant",
"content": "वो तो आप आपको तो सही बोल रहे हैं सर।",
"speaker": "Speaker 2"
},
{
"role": "user",
"content": "हां।",
"speaker": "Speaker 1"
},
{
"role": "assistant",
"content": "आप बोले नहीं सर के ऐसा क्यों किया आपने? जैसे मेरा वहां पर।",
"speaker": "Speaker 2"
},
{
"role": "user",
"content": "बोले मैंने तो आठ दस चक्कर भी लगाए नहीं थे दफ्तर में। फिर भी हमारा बीच में पैसा उठा लिया सतरह सो पैंतालीस का।",
"speaker": "Speaker 1"
},
{
"role": "assistant",
"content": "अच्छा!",
"speaker": "Speaker 2"
},
{
"role": "user",
"content": "देख लो, हमारा रिकॉर्ड देख लो। बीच में उठाए नहीं है तो।",
"speaker": "Speaker 1"
},
{
"role": "assistant",
"content": "अब मैं तो।",
"speaker": "Speaker 2"
},
{
"role": "user",
"content": "बैंक की सारी स्टेटमेंट दे दी। मेरी पैसे पड़े थे बीच में।",
"speaker": "Speaker 1"
},
{
"role": "assistant",
"content": "हां, वो तो स्टेटमेंट में पता चल जाता है। क्या सही क्या गलत है।",
"speaker": "Speaker 2"
},
{
"role": "user",
"content": "सारा कुछ दिखाया मैंने। फिर भी कोई माने ही नहीं। मैं कहा चलो ठीक है भैया, आगे से भी बीमा नहीं कराएंगे।",
"speaker": "Speaker 1"
},
{
"role": "assistant",
"content": "हां वो बात तो सही है।",
"speaker": "Speaker 2"
},
{
"role": "user",
"content": "इसलिए हम नहीं करा रहे।",
"speaker": "Speaker 1"
},
{
"role": "assistant",
"content": "ओके थैंक यू सर। धन्यवाद आपको भी।",
"speaker": "Speaker 2"
}
],
"additional_data": {
"customer_phone_number": "8017727622",
"call_transcript": [
{
"role": "assistant",
"content": "फोन रिंगटोन बजता है",
"speaker": "Speaker 0"
},
{
"role": "user",
"content": "हैलो!",
"speaker": "Speaker 1"
},
{
"role": "assistant",
"content": "गुड आफ्टरनून सर।",
"speaker": "Speaker 2"
},
{
"role": "user",
"content": "जी",
"speaker": "Speaker 1"
},
{
"role": "assistant",
"content": "क्या मेरे पास रतन सिंह जी से बात हो रही है सर?",
"speaker": "Speaker 2"
},
{
"role": "user",
"content": "हां जी, हां जी",
"speaker": "Speaker 1"
},
{
"role": "assistant",
"content": "मैं बात कर रहा सर चोला में जनरल इंश्योरेंस कंपनी से। ये कॉल आपकी गाड़ी के इंश्योरेंस रिन्यूअल के लिए। ये कॉल ट्रेनिंग एंड क्वालिटी परपज के लिए रिकॉर्ड की जा रही है। आपके पास जो गाड़ी सर बोलेरो पिकअप गाड़ी है। टीवी जीरो फाइव 89 सेवन वन नाइन राइट सर आपका 31 मई 2 हज़ार 25 को पॉलिसी खत्म होने वाली है सर और आपकी गाड़ी का कीमत है सर 4 लाख 4 हज़ार 950 रुपए। आपका गाड़ी का फाइनांस चोला के द्वारा किया गया था। इस साल भी इंश्योरेंस चोला के साथ पॉलिसी की जगह आपको पैकेज पॉलिसी दी जाती है सर, जिसमें आपको डैमेज, थर्ड पार्टी पर्सनल एक्शन कवर मिलता है सर और साथ में आपको कैशलेस सर्विस फ्री दी जाती है सर। तो सर मैं आपको ऑनलाइन लिंक भेजूं? आपके रजिस्टर्ड नंबर पर टेक्स्ट मैसेज में कर बैटह पॉलिसी में कर सकते हैं सर अगर आज आप भी पॉलिसी आप करते हैं तो आपका पुराना पॉलिसी खत्म होने के बाद नया पॉलिसी आपका चालू हो जाएगा सर आपको डिस्काउंट भी मिल जाएगी सर।",
"speaker": "Speaker 2"
},
{
"role": "user",
"content": "नहीं, हमने चोला से नहीं कराना है।",
"speaker": "Speaker 1"
},
{
"role": "assistant",
"content": "चोला से नहीं कराना सर क्यों दिक्कत है सर?",
"speaker": "Speaker 2"
},
{
"role": "user",
"content": "हमारा पिछली बार सतरह सो पैंतालीस रूपए का ऐसे प्लांट लगा दिया।",
"speaker": "Speaker 1"
},
{
"role": "assistant",
"content": "अ-प्रॉब्लम हुआ था सर आपको?",
"speaker": "Speaker 2"
},
{
"role": "user",
"content": "प्रॉब्लम यही है ना कि ऐसे कैसे प्लान्ट की काटेंगे?",
"speaker": "Speaker 1"
},
{
"role": "assistant",
"content": "जी।",
"speaker": "Speaker 2"
},
{
"role": "user",
"content": "वो किश्त मेरे बैंक में थी, फिर भी प्लांट की काट ली ताकि देंगे हम।",
"speaker": "Speaker 1"
},
{
"role": "assistant",
"content": "अच्छा! अब किस्त क्लियर हो गया सर आपका?",
"speaker": "Speaker 2"
},
{
"role": "user",
"content": "हां।",
"speaker": "Speaker 1"
},
{
"role": "assistant",
"content": "क्लियर हो गया किस्त आपकी?",
"speaker": "Speaker 2"
},
{
"role": "user",
"content": "हो गया जी।",
"speaker": "Speaker 1"
},
{
"role": "assistant",
"content": "ओके। तो मैं जो आपसे बात कर रहा हूं सर चोला इंश्योरेंस कंपनी से बात कर रहा हूं सर मतलब इंश्योरेंस डिपार्टमेंट से कॉल किया सर आप से। बात कर रहा हूं अभी।",
"speaker": "Speaker 2"
},
{
"role": "user",
"content": "हमने कराना नहीं है। ये हमारा सतरह सो पैंतालीस रूपए का ऐसे प्लांट लगा दिया।",
"speaker": "Speaker 1"
},
{
"role": "assistant",
"content": "अच्छा अच्छा एक्स्ट्रा लगा दिया था आपको।",
"speaker": "Speaker 2"
},
{
"role": "user",
"content": "हांजी।",
"speaker": "Speaker 1"
},
{
"role": "assistant",
"content": "तो उसमें बताया जाता है ना सर आपको जैसे कि जो डेट आपको आठ या नौ तारीख को डेट दिया जाता है तो एमआई उसी डेट में आपको जमा करनी रहती है। अगर आप दो दिन 3 दिन लेट करते हैं तो।",
"speaker": "Speaker 2"
},
{
"role": "user",
"content": "भाई मेरे नहीं तो किश्त पड़ी रहती थी एडवांस।",
"speaker": "Speaker 1"
},
{
"role": "assistant",
"content": "ओके फिर।",
"speaker": "Speaker 2"
},
{
"role": "user",
"content": "इन्होंने किश्त नहीं काटी बीच में से।",
"speaker": "Speaker 1"
},
{
"role": "assistant",
"content": "अच्छा!",
"speaker": "Speaker 2"
},
{
"role": "user",
"content": "मेरा क्या कसूर है?",
"speaker": "Speaker 1"
},
{
"role": "assistant",
"content": "हां, तो आपके अकाउंट में पंजों अकाउंट में प्लाबर आता था ना पैसे। तो ऑटोमेटिक कट जाता है वो।",
"speaker": "Speaker 2"
},
{
"role": "user",
"content": "कट जाता है। इन्होंने काटी नहीं। दो चार दिन बाद में काटी। फिर हमारे को प्लांट लगा दी। ये किसका इंसाफ है भाई?",
"speaker": "Speaker 1"
},
{
"role": "assistant",
"content": "वो तो आप आपको तो सही बोल रहे हैं सर।",
"speaker": "Speaker 2"
},
{
"role": "user",
"content": "हां।",
"speaker": "Speaker 1"
},
{
"role": "assistant",
"content": "आप बोले नहीं सर के ऐसा क्यों किया आपने? जैसे मेरा वहां पर।",
"speaker": "Speaker 2"
},
{
"role": "user",
"content": "बोले मैंने तो आठ दस चक्कर भी लगाए नहीं थे दफ्तर में। फिर भी हमारा बीच में पैसा उठा लिया सतरह सो पैंतालीस का।",
"speaker": "Speaker 1"
},
{
"role": "assistant",
"content": "अच्छा!",
"speaker": "Speaker 2"
},
{
"role": "user",
"content": "देख लो, हमारा रिकॉर्ड देख लो। बीच में उठाए नहीं है तो।",
"speaker": "Speaker 1"
},
{
"role": "assistant",
"content": "अब मैं तो।",
"speaker": "Speaker 2"
},
{
"role": "user",
"content": "बैंक की सारी स्टेटमेंट दे दी। मेरी पैसे पड़े थे बीच में।",
"speaker": "Speaker 1"
},
{
"role": "assistant",
"content": "हां, वो तो स्टेटमेंट में पता चल जाता है। क्या सही क्या गलत है।",
"speaker": "Speaker 2"
},
{
"role": "user",
"content": "सारा कुछ दिखाया मैंने। फिर भी कोई माने ही नहीं। मैं कहा चलो ठीक है भैया, आगे से भी बीमा नहीं कराएंगे।",
"speaker": "Speaker 1"
},
{
"role": "assistant",
"content": "हां वो बात तो सही है।",
"speaker": "Speaker 2"
},
{
"role": "user",
"content": "इसलिए हम नहीं करा रहे।",
"speaker": "Speaker 1"
},
{
"role": "assistant",
"content": "ओके थैंक यू सर। धन्यवाद आपको भी।",
"speaker": "Speaker 2"
}
],
"call_recording_url": "https://formi-prod-2.s3.eu-north-1.amazonaws.com/recordings/Hashim.mp3",
"call_type": "outbound",
"call_duration": "244"
}
}'{}